Breaking News

वाराणसी: सेल्फी लेने के चक्कर में बाइक दीवार से टकराई, दो किशोरों की मौत

वाराणसी ।वाराणसी हादसे के बाद जो वीडियो सामने आया है, उसमें तीनों किशोर चलती बाइक पर वीडियो बना रहे थे. वीडियो में किशोरों ने वही कपड़े पहने हुए हैं जो हादसे के समय उनके शरीर पर थे. ऐसे में माना जा रहा है कि हादसे से कुछ देर पहले का वीडियो है.

बेवक्त, बेवजह सेल्फी की लत कभी-कभी जानलेवा साबित हो सकती है. ऐसा ही कुछ वाराणसी में देखने को मिला, जहां सड़क हादसे मे दो किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल है. मृतकों के मोबाइल से जो वीडियो मिला है, उसको देखकर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि सेल्फी बनाते और स्टंट करते वक्त ये हादसा हुआ.
वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के नकाई गांव के पास मंदिर की दीवार से बाइक टकराने के कारण दो किशोरों की मौत हो गई और तीसरा घायल हो गया. हादसे के बाद जो वीडियो सामने आया है, उसमें तीनों किशोर चलती बाइक पर वीडियो बना रहे थे. वीडियो में किशोरों ने वही कपड़े पहने हुए हैं जो हादसे के समय उनके शरीर पर थे. ऐसे में माना जा रहा है कि हादसे से कुछ देर पहले का वीडियो है.

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के नाथूपुर और भुल्लनपुर निवासी 17 वर्षीय करण राजभर, 17 वर्षीय संदीप विश्वकर्मा और 17 वर्षीय विकास पटेल एक ही बाइक से मंगलवार को दोपहर दफ्फलपुर से मड़ाव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और नकाई चौरा माता मंदिर की दीवार से टकरा गई. हादसे में तीनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने तत्काल तीनों को पास के भदवर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. अस्पताल पहुंचते ही संदीप और विकास की मौत हो गई. करण को परिजन लंका के निजी अस्पताल ले गए.

रोहनिया थाना पुलिस के मुताबिक किशोरों के पास से मिले मोबाइल फोन में कई वीडियो भी मिले हैं. इनमें तीनों किशोर बाइक से स्टंट करते और वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं. एक वीडियो ऐसा भी मिला है जिसमें तीनों किशोर तेज रफ्तार बाइक पर ही वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो में जो कपड़े तीनों ने पहन रखे हैं, वही कपड़े हादसे के समय भी किशोरों के शरीर पर हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि यह वीडियो हादसे के ठीक पहले का है.

Related posts

जौनपुर : मुम्बई से कमाकर घर आ रहे युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर बोलेरो सवारों ने लूटा।

Khan News

जौनपुर ।व्यापार मंडल नें लगाया फ़ूड लाइसेंस कैम्प।

Khan News

DM के घर सीबीआई ने की छापेमारी, नोट गिनने का मशीन मंगाया गया |

Khan News

Leave a comment