Breaking News

जौनपुर। जफराबाद में एक बच्चे की मां को प्रेमी संग फुर्र होने से पहले पुलिस ने दबोच लिया , प्रेमी की हुई धुनाई।

जौनपुर। जफराबाद रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ फरार हो रही एक बच्चे की प्रेमिका रेलवे स्टेशन पर प्रेमी के साथ पकड़ ली गई। प्रेमी की धुनाई करने के बाद प्रेमिका को घर लेकर आएं।
जफराबाद कस्बे के एक मुहल्ले की निवासिनी 25 वर्षीय महिला की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। महिला का पति घूम घूम कर फेरी का कार्य करता है। महिला एक बच्ची की माँ है।महिला का पड़ोस के एक युवक से प्रेम संबंध हो गया। जब प्रेम परवान चढ़ा तो पति को धीरे धीरे इस बात की जानकारी हो गयी। पति ने पत्नी को बार बार समझाया। परन्तु पत्नी नही मानी। मंगलवार को पत्नी पति के घर से जाने के बाद अपने डेढ़ वर्ष की बेटी के साथ घर से निकल गयी। पड़ोस के एक युवक को शक हुआ तो उसने तत्काल उसके पति को सूचना दिया। पति तत्काल घर आया। कुछ लोगो के साथ वह पत्नी को ढूढने लगा। पत्नी स्टेशन पर एक कोने में अकेले बैठी मिली। पति ने जब अगल बगल देखा तो उक्त प्रेमी भी पास में दिख गया। पति तथा उसके साथ के लोगो ने प्रेमी को पीटना शुरू किया तो वह किसी प्रकार जान बचाकर भाग निकला। पति ने पत्नी को घर ले आया। उसके बाद अपने ससुर को बुलाकर पत्नी को ससुराल भेज दिया।

Related posts

वाराणसी: सेल्फी लेने के चक्कर में बाइक दीवार से टकराई, दो किशोरों की मौत

Jaunpur news

जौनपुर।प्रेम की इबारत लिखेंगे प्रेमी युगल,शादी की बनी सहमति। ** थाने में चली घण्टो पँचायत में दोनों परिवार के लोग शादी के लिए राजी।

Jaunpur news

भदोही।बक्से में बंद होने से दो बच्चों की मौत।

Jaunpur news

Leave a comment